भाजयुमो जिलाध्यक्ष पर महिला कार्यकर्ता से बदसूलकी का आरोप

Date:

-महिला कार्यकर्ता ने सुखेर थाने में दर्ज कराया मामला, पहले जिलाध्यक्ष सूरजपोल थाने में करवा चुका है रिपोर्ट दर्ज
-मुख्यमंत्री को भी भेजा जिलाध्यक्ष के खिलाफ शिकायती पत्र
उदयपुर। भाजयुमो जिलाध्यक्ष जिनेंद्र शास्त्री के खिलाफ एक महिला कार्यकर्ता ने बदसलुकी का आरोप लगाते हुए सुखेर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। यह प्रकरण ५०६, ५०९ आईपीसी एवं ६६ (ए) आईटी एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। महिला कार्यकर्ता ने क्रमददगारञ्ज को एक रिकार्डिंग उपलब्ध कराई है, जिसमें जिनेंद्र शास्त्री के खिलाफ कार्रवाई करने पर एक असामाजिक तत्व द्वारा उसे भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। हालांकि उक्त महिला कार्यकर्ता के खिलाफ जिनेंद्र शास्त्री सूरजपोल थाने में पहले ही रिपोर्ट दर्ज करा चुका हैं, जिसमें उसने महिला कार्यकर्ता के खिलाफ मानहानि का आरोप लगाया है। इस संबंध में महिला कार्यकर्ता द्वारा मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखकर जिलाध्यक्ष जिनेंद्र शास्त्री के खिलाफ शिकायत की है।
सूत्रों के अनुसार महिला कार्यकर्ता न्यू भूपालपुरा क्षेत्र की रहने वाली है। उसने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि जब से वह पार्टी से जुड़ी है, तभी से भाजयुमो जिलाध्यक्ष जिनेंद्र शास्त्री उससे नजदीकी बढ़ाने लगा। पार्टी में बड़ा पद देने का लालच देने लगा। इनकार करने पर दोनों के बीच विवाद हो गया। महिला कार्यकर्ता द्वारा इसकी शिकायत पार्टी में करने पर उसे धमकाया जाने लगा। भाजयुमो जिलाध्यक्ष के नाम से कॉल आने लगे, जिसमें उसे जान से मारने तक की धमकियां दी जाने लगी। इस संबंध में महिला कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री से भी शिकायत की है। इस मामले की जांच सूरजपोल सीआई रमेश शर्मा को सौंपी गई है।
वर्जन…
इस मामले मेें मेरे विरोधी गुट का हाथ है, जो इस युवती को भ्रमित कर रहा है। जहां तक धमकी भरी रिकार्डिंग की बात है, वह उसने खुद ने बनवाई है, जो जांच में स्पष्ट हो जाएगी।
-जिनेंद्र शास्त्री, जिलाध्यक्ष, युवा मोर्चा
जहां तक मुझे जानकारी है, उक्त युवती भारतीय जनता पार्टी की कोई सदस्यता नहीं है।
अल्का मूंदड़ा, अध्यक्ष, महिला मोर्चा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

हिन्दुस्तान जिंक के स्वास्थ्य अभियान के तहत विश्व स्तनपान सप्ताह आयोजित

हिंदुस्तान जिंक, द्वारा स्वास्थ्य अभियान के तहत् विश्व स्तनपान...

हिंदुस्तान जिंक द्वारा खनन कार्यों में आंतरिक प्रतिभा के कौशल एवं अवसर वृद्धि हेतु जावर में ‘हिंदुस्तान जिंक माइनिंग अकादमी’ का शुभारंभ

इस अनूठी पहल से भूमिगत खदानों में जंबो हेल्पर्स प्रमाणित ऑपरेटर बन सकेंगे - पांच महीने तक चलनेवाले इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में 16 सप्ताह का क्लासरूम इंस्ट्रक्शन शामिल होगा उदयपुर, 30 जुलाई, 2022: देश की एकमात्र और विश्व...

हिन्दुस्तान जिंक की आरडी माइन को स्वास्थ्य एवं सुरक्षा हेतु सिल्वर अवार्ड

हिन्दुस्तान जिंक के दरीबा स्मेल्टिंग काॅम्प्लेक्स के राजपुरा दरीबा...