भींडर के साथ समर्थकों की सांवरियाजी पदयात्रा शुरू

Date:

a
भींडर। राजस्थान विधानसभा चुनाव में वल्लभनगर विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर जीत दर्ज करने पर कार्यकर्ताओं की मांगी गई मन्नत पूरी होने की खुशी में वल्लभनगर विधायक रणधीरसिंह भींडर ने अपने सैंकडों कार्यकर्ताओं के साथ भींडर से चित्तौडग़ढ़ जिले में स्थित सांवरिया सेठ मंदिर तक पदयात्रा आज सुबह शुरू कर दी। पदयात्रा सुबह ११.३० बजे भींडर स्थित विधायक आवास से रवाना होकर धारता, कलवल, तेलनखेड़ी, ईडरा होते हुए मंगलवाड़ पहुंचेगी। वहां पर रात्रि विश्राम के बाद २१ मार्च सुबह मंगलवाड़ से रवाना होकर मोरवन, वेरीपुरा, भाटोली, गुजरान आदि गांवों से होते हुए सांवरिया सेठ मंदिर पहुंचेगी। यहां पर दोपहर दो बजे जनता सेना के कार्यकर्ताओं का महासम्मेलन आयोजित होगा, जिसमें जनता सेना के वरिष्ट पदाधिकारी कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति पर विचार-विमर्श के बाद कार्य योजना तैयार की जाएगी।
अहमदाबाद से भी आए ३० कार्यकर्ता
वल्लभनगर विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जीत दर्ज करने पर कार्यकर्ताओं की मांगी गई मन्नत पूरी होने की खुशी में सांवरियांजी पदयात्रा में शामिल होने के लिए ३० कार्यकर्ता अहमदाबाद से आए हैं, जो पदयात्रा में शामिल हुए। इनमें मुकेश जाट, उदयलाल डांगी, जगदीश डगवाल, दिनेश प्रजापत, तोलीराम, खेमराज डगवाल, हीरालाल डगवाल, भगवानलाल गुर्जर, चुन्नीलाल, तरूण, जगदीश डगवाल, प्रकाश जाट, राजू जाट शामिल हैं।
संभव है लोकसभा उम्मीदवार की घोषणा
शुक्रवार को सांवरिया मंदिर प्रागंण में होने वाले जनता सेना के महासम्मेलन में कार्यकर्ताओं से रायशुमारी करने के बाद जनता सेना की तरफ से चित्तौडग़ढ़ लोकसभा सीट के लिए निर्दलीय प्रत्याशी की घोषणा भी की जा सकती है। इससे इस लोकसभा सीट पर भाजपा व कांग्रेस के साथ निर्दलीय प्रत्याशी मैदान में होने से त्रिकोणीय मुकाबला हो सकता है।
शक्ति प्रदर्शन
विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने पर वल्लभनगर विधायक रणधीरसिंह भींडर द्वारा निकाली जा रही इस पदयात्रा का जुड़ाव आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए भी लग रहा है। पदयात्रा भींडर से रवाना होने के बाद चित्तौडग़ढ़ जिले के विभिन्न गांवों से होते हुए सांवरिया सेठ मंदिर पहुंचेगी। इसमें वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के अलावा मावली, लसाडिय़ा, डूंगला, बड़ीसादड़ी, निम्बाहेड़ा, कपासन, बेंगू एवं चित्तौडग़ढ़ क्षेत्र से भी लोग इसमें शामिल हैं। २१ मार्च सुबह ११ बजे सांवरिया सेठ मंदिर के यहां पर हजारों कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। यह सम्मेलन एक तरह से लोकसभा चुनाव को देखते हुए शक्ति प्रदर्शन भी माना जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

हिन्दुस्तान जिंक के स्वास्थ्य अभियान के तहत विश्व स्तनपान सप्ताह आयोजित

हिंदुस्तान जिंक, द्वारा स्वास्थ्य अभियान के तहत् विश्व स्तनपान...

हिंदुस्तान जिंक द्वारा खनन कार्यों में आंतरिक प्रतिभा के कौशल एवं अवसर वृद्धि हेतु जावर में ‘हिंदुस्तान जिंक माइनिंग अकादमी’ का शुभारंभ

इस अनूठी पहल से भूमिगत खदानों में जंबो हेल्पर्स प्रमाणित ऑपरेटर बन सकेंगे - पांच महीने तक चलनेवाले इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में 16 सप्ताह का क्लासरूम इंस्ट्रक्शन शामिल होगा उदयपुर, 30 जुलाई, 2022: देश की एकमात्र और विश्व...

हिन्दुस्तान जिंक की आरडी माइन को स्वास्थ्य एवं सुरक्षा हेतु सिल्वर अवार्ड

हिन्दुस्तान जिंक के दरीबा स्मेल्टिंग काॅम्प्लेक्स के राजपुरा दरीबा...