मासूमों के सामने पत्नी की हत्या

Date:

udar 21415-10-2013-02-11-34N

उदयपुर। रोटी परोसने की बात पर बिफरे पति ने अपने मासूम तीन बच्चों के सामने पत्नी का सिर बाल पकड़ कर दीवार पर दे मारा, मुंह में लकड़ी डाली। एक वहशी की तरह उसे रातभर इतना पीटा कि दम निकल गया। इस हैवानियत से भी जी नहीं भरा, तो वह बच्चों के सामने ही उसे घसीटते हुए मकान से 35 फीट नीचे खादरे में डाल आया।

यह घिनौना घटनाक्रम रविवार रात नाई थाना क्षेत्र के नयागुड़ाफला मीणी गांव मे हुआ। सुबह मौके पर पहुंचे नाई थानाधिकारी जीतेन्द्र गंगवानी व अन्य पुलिसकर्मियों के समक्ष घटना के चश्मदीद उसके तीनों मासूम ने पिता फूला पुत्र लालू गमेती के कृत्य को बयां किया तो वहां मौजूद हर व्यक्ति के रोंगटे खड़े हो गए। पुलिस ने मृतका खेमली गमेती (30) का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव पीहर पक्ष के सुपुर्द किया। पुलिस ने मृतका के भाई काया आमलीघाटी (गोवर्घनविलास) निवासी अजबा पुत्र नाना डामोर की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी फूला पुत्र लालू गमेती को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी फूला रविवार को मीट लेकर आया था। पत्नी उसे पका रही थी, तभी आरोपी नशे में धुत्त होकर खाना परोसने की बात को लेकर उससे उलझ पड़ा। बात बढ़ने पर उसने पत्नी के साथ मारपीट की। हो-हल्ला होने पर पड़ोस में ही रहने वाले उसके पांच भाई व पड़ोस में ब्याही बड़ी बहन पेमली भी आ गई। सभी ने बीच-बचाव कर उसे छुड़वाया। कुछ देर बाद उसने फिर मारपीट करते हुए उसकी हत्या कर दी।

बापू ने कूटा जीजा को…

बापू राते जीजा ने खूब कूट्यो, वा रोई और नीचे पड़ी गी, तो लठ व लातुंं मारियो, वण डे बाद विने गेचीने ले ग्यो और खाड़ा में नाकि दी दो।अपनी मां खेमली गमेती को खो चुके चार वर्षीय मासूम भंवर ने जब हत्या की पूरी दास्तां पुलिस व घर वालों को बताई तो सभी चौंक गए। नाई के नयागुड़ा फला मीठी गांव में हुए इस घटनाक्रम के दौरान मौके पर उसके तीन बच्चे मुकेश (9), बेना (6) व भंवर (4) ने पूरा खूनी मंजर आंखो से देखा। तीनों बच्चे ने बताया कि मां के साथ मारपीट के दौरान उन्होंने उसे छुड़ाने का प्रयास किया तो पिता फूला मीणा ने उन्हें भी धक्के दिए। पुलिस ने हत्याकांड में साक्षी रहे तीनों मासूम के बयान लिए। सुबह पुलिस ने मौके से जैसे ही शव उठाया तो तीनों बच्चे मां को देख बिलख पड़े।

भाइयों व बहन ने भी की पुष्टि पुलिस ने बताया कि फूला छह भाइयों में से चौथे नम्बर का था। घटना के समय वे पास स्थित अन्य मकानों में थे। मारपीट के दौरान हो-हल्ला होने पर सभी वहां पहुंचे। समझाइश कर खेमली को छुड़वाया। एक बार वह मान गया लेकिन उसने फिर मारपीट की। रात को उसकी बड़ी बहन पेमली भी उसे छुड़ाने गई, लेकिन फूला नहीं माना।

किया गुमराह, भाई ने थाने पर सूचना

खेमली की मौत के बाद सुबह आरोपी फूला पांचों भाइयों के अलग-अलग घरों पर गया था तथा पत्नी के सांप के काटने से मौत होने की जानकारी देते हुए गुमराह करने लगा। भाइयों को मृतका के शरीर पर दिखी चोटों से समझते देर नहीं लगी। उन्होंने फूला को मौके पर ही मारपीट करने से मौत होना बताया तो वह फिर बिफर गया। छोटे भाई शिवा ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें कमरे में खाना तथा जगह- जगह चूडियां टूटी हुई मिली। एफएसएल टीम ने मौके से आवश्यक साक्ष्य जुटाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

हिन्दुस्तान जिंक के स्वास्थ्य अभियान के तहत विश्व स्तनपान सप्ताह आयोजित

हिंदुस्तान जिंक, द्वारा स्वास्थ्य अभियान के तहत् विश्व स्तनपान...

हिंदुस्तान जिंक द्वारा खनन कार्यों में आंतरिक प्रतिभा के कौशल एवं अवसर वृद्धि हेतु जावर में ‘हिंदुस्तान जिंक माइनिंग अकादमी’ का शुभारंभ

इस अनूठी पहल से भूमिगत खदानों में जंबो हेल्पर्स प्रमाणित ऑपरेटर बन सकेंगे - पांच महीने तक चलने वाले इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में 16 सप्ताह का क्लासरूम इंस्ट्रक्शन शामिल होगा उदयपुर, 30 जुलाई, 2022: देश की एकमात्र और विश्व...

हिन्दुस्तान जिंक की आरडी माइन को स्वास्थ्य एवं सुरक्षा हेतु सिल्वर अवार्ड

हिन्दुस्तान जिंक के दरीबा स्मेल्टिंग काॅम्प्लेक्स के राजपुरा दरीबा...