‘आइस – द सिटी क्रॉल‘ के ऑडिशंस 15 को उदयपुर में

Date:

Scania Metrolink 4x2 12 m Bangalore, India Photo: Arun H.C. 2012

उदयपुर । कहते हैं कि खूबसूरती देखने वालों की आंखों में होती है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए आइस अपनी तरह का एक अनूठा रियलिटी शो लेकर आने वाला है। इस शो के जरिए ‘हॉट‘ शब्द की नई परिभाषा तैयार होने जा रही है। इस शो को नाम दिया गया है: ‘आइस – द सिटी क्रॉल‘। में इस रियलिटी शो के ऑडिशंस संडे, 15 सितंबर 2013 को भैरवगढ़ पैलेस, उदयपुर में सुबह 10 बजे से होंगे।

इस शो में जहां आपको यंगस्टर्स का जबर्दस्त जोश देखने को मिलेगा, वहीं इसमें हैरान कर देने वाला रोमांच भी होगा। जाहिर है, अपनी इन खूबियों के चलते शो आपके टीवी रुटीन में एक नई ताजगी भर देगा। दरअसल इस शो में सिलेब्रिटीज एक खास लड़की की तलाश के लिए देश के 13 शहरों की यात्रा करेंगे। यह सफर बस या फिर एयर ट्रैवल के जरिए होगा और इस सफर का मकसद होगा सबसे ‘हटकर और हॉट‘ लड़की तलाश करना। इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के अलावा और भी हैरान कर देने वाली चीजें होंगी और इसकी शुरुआत जल्दी ही चैनल वी पर होने वाली है।

बहरहाल, ‘द सिटी क्रॉल‘ की बस में अलग-अलग फील्ड की हस्तियां ट्रैवल करेंगी। इस सफर में यूथ आइकॉन डीजे सुमित सेठी, के साथ देश की लड़कियों के दिलों की धड़कन, सूर्यवीर अपने बैंड अहसास के साथ शामिल होंगे। ये परफॉर्म करने के साथ कंटेस्टेंट्स के टेलंट को जज भी करेंगे। अपनी तरह के पहले इवेंट की होस्ट होंगी वीजे सुपर्णा, यला और चमेली। और हां, इस शो में जान डालने के लिए कई सरप्राइज गेस्ट्स भी शामिल होंगे।

यह शो अपनेआप में अलग इसलिए होगा, क्योंकि इस रियलिटी शो के जरिए पहली बार कई नामी सिलेब्रिटीज का काफिला ‘हॉटेस्ट गर्ल‘ की तलाश में निकलेगा। ये लोग पूरे देश के कई शहरों में जाएंगे और हर शहर की नामी जगहों पर अपनी कंटेस्टेंट्स की तलाश में निकलेंगे। इनको एक स्पेशल लड़की की तलाश होगी और उसी के लिए इस शो को यूनीक तरीके से तैयार किया गया है। इसे जीतने के लिए लड़कियों को अपना कॉन्फिडेंस और अपनी ऐसी स्किल्स दिखानी होंगी कि वे भीड़ में खुद को अलग साबित कर पाएं। दूसरे शब्दों में कहें, तो ‘आइस – द हॉटेस्ट गर्ल ऑफ इंडिया‘ के पास खूबसूरती, दिमाग, चुस्ती, चार्म और हाजिरजवाबी जैसे गुण तलाशे जाएंगे।

इस शो के लिए ऑडिशन 4 सितंबर 2013 से शुरू होंगे। पहला ऑडिशन गुवाहाटी में होगा और इसके बाद दिल्ली, पुणे, चंड़ीगढ़, लुधियाना, जयपुर, उदयपुर, इंदौर, नागपुर, हैदराबाद, मुंबई, भुवनेश्वर और गोवा में ऑडिशंस लिए जाएंगे। कुल मिलाकर 13 शहरों में हॉटेस्ट गर्ल की तलाश होगी। ऑडिशन के बाद हर शहर में आफ्टर पार्टी भी रखी जाएगी। ‘आइस फ्रीज‘ के नाम से यह पार्टी हर शहर में धूम मचाने वाली साबित होगी।

ग्लैमर वर्ल्ड में अपनी खास पहचान रखने वाली और आइस की ब्रैंड एंबेसेडर मलाइका अरोड़ा खान भी इस शो में अपना जलवा बिखेरेंगी। वहीं, फाइनल कंटेस्टेंट्स को रमोला बच्चन के ग्रूमिंग सेशन मिलेंगे। इन लड़कियों के फोटो शूट करेंगे जाने-माने फोटोग्राफर हैदर खान। जाहिर है, उनकी आर्ट से यह शो जानदार रहने वाला है। वहीं, चक दे फट्टे और ओए लकी लकी ओए से चर्चा में आए ध्रुव ढल्ला ने शो के लिए खास जिंगल तैयार किया है। जहां तक शो को जज करने वालों की बात है, तो कई इंडस्ट्री के कई बड़े नाम इसमें शामिल होंगे। इनके नाम कुछ समय के बाद जाहिर किए जाएंगे।
इस शो के बारे में ग्लैमर क्वीन और आइस की ब्रैंड एंबेसेडर मलाइका अरोड़ा खान का कहना है, ‘मेरे हिसाब से ‘आइस- द सिटी क्रॉल‘ सभी के लिए एक ऐसा अनुभव होने वाला है, जिसके बारे में किसी ने सोचा ही नहीं होगा। इंडिया की हॉटेस्ट गर्ल की तलाश करने वाला यह शो हाई वोल्टेज और मस्ती से भरा होगा। मेरा दावा है कि इसकी विनर ना सिर्फ खूबसूरती के मामले में सबसे आगे होगी, बल्कि उसका एटीट्यूड भी जबर्दस्त कूल होगा। यह शो देश भर की यंग गर्ल्स में नई एनर्जी और वाइब्स भर देगा और यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म साबित होगा, जहां से उनके सपनों को एक नई उड़ान मिलेगी।‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

हिन्दुस्तान जिंक के स्वास्थ्य अभियान के तहत विश्व स्तनपान सप्ताह आयोजित

हिंदुस्तान जिंक, द्वारा स्वास्थ्य अभियान के तहत् विश्व स्तनपान...

हिंदुस्तान जिंक द्वारा खनन कार्यों में आंतरिक प्रतिभा के कौशल एवं अवसर वृद्धि हेतु जावर में ‘हिंदुस्तान जिंक माइनिंग अकादमी’ का शुभारंभ

इस अनूठी पहल से भूमिगत खदानों में जंबो हेल्पर्स प्रमाणित ऑपरेटर बन सकेंगे - पांच महीने तक चलनेवाले इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में 16 सप्ताह का क्लासरूम इंस्ट्रक्शन शामिल होगा उदयपुर, 30 जुलाई, 2022: देश की एकमात्र और विश्व...

हिन्दुस्तान जिंक की आरडी माइन को स्वास्थ्य एवं सुरक्षा हेतु सिल्वर अवार्ड

हिन्दुस्तान जिंक के दरीबा स्मेल्टिंग काॅम्प्लेक्स के राजपुरा दरीबा...